चंडीगढ़/सोलन। मशहूर पंजाबी गायक व अभिनेता परमीश वर्मा पर जानलेवा हमला करने वाले बदमाश को हिमाचल प्रदेश के बद्दी में गिरफ्तार किया गया है। उसे हरियाणा पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है। हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी नामक यह युवक बद्दी का ही रहने वाला और गैंगस्‍टर दिलप्रीत सिंह के गैंग का बताया जा रहा है। हैप्‍पी ने शुक्रवार देर रात परमीश पर गोलियां चलाई थीं और इससे वह गंभीर रूप से घायल हाे गए थे। दूसरी ओर, फाेर्टिस अस्‍पताल में भर्ती परमीश की हालत में काफी सुधार है।
हरियाणा पुलिस ने हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी को रविवार सुबह तड़के दबिश देकर गिरफ्तार किया। हरियाणा पुलिस की टीम उसे अपने साथ ले गई। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि हरविंदर गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह की गैंग का सदस्य है। बता दें कि पंजाबी गायक व अभिनेता परमीश वर्मा पर शुक्रवार देर रात मोहाली के सेक्टर-91 में गोली चलाई गई थी।
अस्‍पताल में भर्ती परमीश वर्मा।
इस हमले में परमीश को दो गोलियां लगीं, एक पैर और दूसरा पेट पर। उनके साथ मौजूद दोस्‍त कुलवंत काे भी गोली लगी थी। कुलवंत को गोली पैर में लगी थी। परमीश पर हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने ली थी व फेसबुक पर पोस्ट कर परमीश वर्मा को फिर से जान से मारने की धमकी दी थी।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours