जनमंच के लिए नालागढ़ में पूर्व जनमंच गतिविधियां आयोजित

सोलन (प्रीत) उपमंडलाधिकारी नालागढ़ प्रशांत देष्टा ने कहा कि सोलन जिला के दून विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बरोटीवाला में 11 अगस्त 2019 को आयोजित किए जा रहे जनमंच कार्यक्रम के लिए पूर्व जनमंच गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।
इसी कड़ी  में आज पशुपालन विभाग द्वारा बरोटीवाला स्थित कन्हैया गौशाला में पशुओं की विस्तृत जांच की गई। इस दौरान पशुओं को होने वाले विभिन्न रोगों से बचाव के लिए टीकाकरण किया गया। विभाग द्वारा पशु चिकित्सालय बरोटीवाला का निरीक्षण भी किया गया।
प्रशांत देष्टा ने कहा कि खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग द्वारा बरोटीवाला के सीमावर्ती क्षेत्रों की पंचायतों में खाद्य सामग्री की उचित वितरण व्यवस्था को लनेकर रामशहर में थोक गोदाम का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने स्वयं पटवार वृत्त बरोटीवाला का भी विशेष निरीक्षण किया।
उन्होंने कहा कि वन विभाग के अधिकारियों ने जनमंच आयोजन स्थल के सीमावर्ती क्षेत्रों में पौधारोपण किया तथा नर्सरी की जांच की।
उन्होंने कहा कि जनमंच के लिए अब तक 12 शिकायतों तथा 7 मांगे एसडीएम कार्यालय में प्राप्त हुईं हैं।
प्रशांत देष्टा ने कहा कि इस जनमंच के आयोजन बारे पिछले तीन दिनों से लगातार प्रचार वाहन द्वारा जनसंबोधन प्रणाली से तथा प्रचार सामग्री वितरित कर लोगों को जनमंच के बारे में बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रचार वाहन द्वारा आज भटौलीकलां, रिल्ली, मंझली, घरेर, साईं, सौड़ी टल्ली तथा सुन्हानी आदि क्षेत्रों में लोगों को जनमंच बारे जानकारी दी गई तथा लोगों से इस जनमंच में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गई।
उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि बड़ी संख्या में जन मंच कार्यक्रम में पहुंचे और अपने घरद्वार के समीप अपनी समस्याओं का निवारण सुनिश्चित बनाएं। 
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours