जालंधर. सूबे में कोरोना संक्रमित लोगों के मौत का सिलसिला लगातार दूसरे दिन जारी रहा। बुधवार को भी एक कोरोना संक्रमित मरीज की मौत हो गई जबकि 26 नए केस सामने आए। सूबे में मौतों का आंकड़ा 52 हो गया है। पिछले 10 दिनों में सूबे यह 7वीं मौत है। जबकि कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2500 हो गया है। सबसे ज्यादा 7 केस मोहाली व पठानकोट से आए। फरीदकोट में 3, मुक्तसर, पटियाला, अमृतसर, बठिंडा में 2-2 जबकि दीनानगर में 1 केस पॉजिटिव  आया।
बुधवार को 25 केसों में से 6 केस बाहर से लौटे लोगों के हैं। जालंधर के टैगोर नगर निवासी 64 वर्षीय महेंद्रपाल की लुधियाना के डीएमसी मेडिकल कालेज अस्पताल में मौत हो गई। आज सुबह उनकी मौत हो गई। पठानकोट में दिल्ली से लौटे एयरफोर्स मुलाजिम के अलावा 4 केस मीरपुर कालोनी के पूर्व संक्रमित इंदरपाल के परिवार से हैं। एक निजी अस्पताल में भर्ती व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी तक 101036 लोगों की सैंपलिंग की जा चुकी है
पटियाला में एक 7 वर्षीय बच्ची व एक ट्रक ड्राइवर की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अमृतसर में 37 वर्षीय महिला तथा दूसरा 40 वर्षीय पुरुष पूर्व संक्रमित व्यक्ति के संपर्क से हैं।
मोहाली में सबसे ज्यादा 7 केस, पठानकोट में 4 को छुट्‌टी दी
मोहाली में गर्भवती महिला, हेल्थकर्मी समेत 7 लोग पॉजिटिव आए, जिनमें से एक यूपी से आया व्यक्ति शामिल है। यहां 4 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आने पर अस्पताल से छुट्‌टी भी दी गई है।
जिला मुक्तसर के मलोट में दो नए केस पॉजिटिव आए जोकि गुड़गांव से लौटे युवक व युवती बताए गए हैं। बठिंडा से पॉजिटिव आए दो केस भी बाहर से वापस आए लोगों के हैं।
अमृतसर एयरपोर्ट के जरिये कुवैत से लौटे व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, जिन्हें होम क्वारेंटाइन किया गया था।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours