सूबे में बुधवार को कोरोना से 8 की मौत और 309 नए केस आए। पिछले 3 दिनों में कैबिनेट मंत्री बाजवा, कई बड़े अिधकारियों समेत 995 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद सूबा सरकार सतर्क हो गई है। बुधवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सभी मंत्रियों, विधायकों और सचिवों से कोरोना टेस्ट कराने को कहा है। इससे पहले सीएम ने खुद भी अपना टेस्ट करवाया था।

बुधवार को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। सीएम के अलावा मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा और अरुणा चौधरी के साथ दो कांग्रेसी विधायकों ने भी टेस्ट कराया है। उनकी रिपोर्ट आना बाकी है। बुधवार को लुधियाना में 4, अमृतसर, जालंधर, पटियाला और नवांशहर में 1-1 मरीज की मौत हो गई। 8 नई मौतों के अब आंकड़ा 229 हो गया है। लुधियाना में बलवीर सिंह (60), शम्मी (42), कृष्ण कुमार गुप्ता (68) और गुरुख राम (60) की मौत हो गई।

जालंधर के सतपाल सिंह (61) ने लुधियाना में दम तोड़ दिया। अमृतसर में तरसेम सिंह(47) की मौत हो गई। वहीं, नवांशहर में काेराेना से दूसरी माैत हाे गई। गुणाचौर निवासी सत्या(51) ने लुधियाना में में दम तोड़ दिया। पटियाला में 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। बुधवार को सबसे ज्यादा केस जालंधर से 92 आए। राज्य में अभी तक 421593 संदिग्धों के सैंपल लिए गए हैं।

इनमें से 8974 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 2393 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें 46 मरीज ऑक्सीजन सपोर्ट और 9 वेंटिलेटर पर हैं। माेगा में पुलिस मुलाजिम,  फिरोजपुर में बीएसएफ के 7 जवान, जालंधर में डीएसपी समेत 12 पुलिस मुलाजिम, हाेशियारपुर में पीसीएस अधिकारी व जालंधर में तैनात आरटीए बरजिंदर सिंह की पत्नी हरप्रीत कौर और  रोपड़ में एक स्टाफ नर्स संक्रमित पाई गई। उधर, मंत्री बाजवा के पॉजिटिव आने के बाद उनके परिवार के 17 सदस्यों को होम क्वारेंटाइन किया गया है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours