मुक्तसर. दुकानदार ने आधार बनवाने के नाम पर अंगूठा लगवाकर खाते से 92 हजार रुपए निकाल लिया। पुलिस ने शिकायत पर 2 लोगों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। गांव संगूधौन के वासी अजमेर सिंह ने बताया कि विक्रम और सन्नी वासी गोनियाना के पास आना जाना था। यह दोनों व्यक्ति लोगों के आधार कार्ड बनवाने तथा अंगूठा लगाकर लोगों को पैसे निकालकर देने का कार्य करते हैं।
कुछ समय पहले उनके पास विक्रम आया और कहने लगा कि उसका आधार कार्ड नहीं चल रहा है इसलिए वह उसे नया आधार कार्ड बनाकर देगा जिस पर उसने आधार कार्ड उससे ले लिया और उसका अंगूठा लगवा लिया। शिकायतकर्ता ने बताया जब उसने बैंक में जाकर अपने खाते की जांच की तो उसे खाते में पैसे कम मिले तो उसने इस बारे में जानकारी ली तो उसे इस ठगी के बारे में पता चला।
अजमेर सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्तियों उनके खाते विभिन्न तारीखों में 52 हजार रुपए निकलवाए लिए तो उसने इसकी सूचना थाना सिटी मुक्तसर पुलिस को दी। इसके अतिरिक्त मुक्तसर के कुलविंदर सिंह खाते से भी उक्त आरोपियों ने 40 हजार रुपए निकलवा लिए। पुलिस अजमेर सिंह व कुलविंदर सिंह के बयान पर विक्रम व सन्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours