लुधियाना. तलवाड़ा गांव में एक महिला पहले पति को छोड़कर दूसरी शादी करने और फिर दूसरे पति की मौत के बाद पहले पति के साथ रहने लग गई। गुस्साए महिला के बेटों ने व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान जगराओं के गांव लीला मेघ सिंह के रहने वाला गुरमेल सिंह (58) के रूप में हुई है। थाना पीएयू की पुलिस ने सुधार की धर्मजीत कौर की शिकायत पर जसप्रीत सिंह और जशदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी फरार हैं। पुलिस ने बताया कि शिकायतकर्ता मृतक की बहन है। 
जानकारी के अनुसार गुरमेल की 35 साल पहले शिंदर कौर 56 के साथ शादी हुई थी। शादी के ढाई साल बाद घरेलू विवाद के चलते दोनों में तलाक हो गया। फिर शिंदर ने रामपुर के एक व्यक्ति के साथ दूसरी शादी कर ली। शिंदर के दूसरी शादी में उक्त दोनों आरोपी बेटे जसप्रीत सिंह और जशदीप सिंह है।
फिर गुरमेल ने गांव तलवाड़ा के गुरुद्वारा साहिब में ग्रंथी की सेवा करनी शुरू कर दी। वह वहीं पर रहता था। करीब 8 साल पहले शिंदर के दूसरे पति की मौत हो गई। इसके बाद शिंदर ने दोबारा गुरमेल से संपर्क किया और उसके बाद दोनों में मिलना शुरू हो गई। दो साल से वह गुरमेल के साथ ही रह रही थी। इस कारण दोनों आरोपी बेटे गुरमेल के साथ रंजिश रखने लग गए।
वह दोनों 9 जुन को गुरुद्वारा साहिब गए और वहां जाकर गुरमेल के साथ बुरी तरह से मारपीट की और फरार हो गए। गुरमेल ने सारी बात शिकायतकर्ता को फोन करके बताई। चोटें ज्यादा होने के कारण उसकी तबीयत खराब होने पर ईएसआई अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां से चंडीगढ़ के सेक्टर-32 में रेफर कर दिया। जहां उसे मृतक करार दिया गया।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours