Report: Vipan Kumar
चंडीगढ़। पंजाब में कोरोना का कहर जारी है और राज्‍य मेें Coronavirus लोगों को लगातार अपनी चपेट में ले रहा है। सारे कोशिशों के बावजूद कोरोना राज नया रिकार्ड बना रहा है। राज्‍य में पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य में कोरोना वायरस से 32 लोगों की मौत हो गई और इसके साथ ही राज्‍य में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्‍या 894 हो गई है। राज्‍य में पिछले 24 घंटे के दौरान 1452 लोग कोरोना से पाजिटिव पाए गए हैैं। इनमें राज्‍य के तीन विधायक भी शामिल हैं। 

मुक्तसर, खेमकरण और मानसा के विधायकों हुआ कोरोना

पंजाब में पिछले 24 घंटे के दाैरान मुक्तसर विधानसभा क्षेत्र के विधायक रोजी बरकंदी,  खेमकरण क्षेत्र के विधायक सुखपाल भुल्लर और मानसा विधानसभा क्षेत्र के विधायक नाजर सिंह मानशाहिया के नाम भी कोरोना पॉजिटिव मरीजों में शामिल हो गए हैैं। उनके अलावा पीएपी जालंधर के पूर्व डीआइजी आरएल भगत भी कोरोना पाजिटिव पाए गए हैैं।

इसके साथ ही लुधियाना के एआइजी भूपिंदर सिंह, जगराओं के एसडीएम नङ्क्षरदर सिंह धालीवाल, अमृतसर के सिविल अस्पताल के एसएमओ अरुण शर्मा भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। उनके अलावा कपूरथला के डीएसपी और रूपनगर के डीएफओ व नगर कौंसिल के पूर्व प्रधान की कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट भी पाजिटिव पाई गई है।

कोरोना वायरस के संक्रमण का सबसे बड़ा विस्फोट लुधियाना में हुआ है जहां एक ही दिन में 483 नए मामले सामने आए और आठ लोगों की मौत हुई। वहीं पटियाला में 201 और जालंधर में 132 मामले सामने आए हैैं। कोरोना के कारण पटियाला में चार, जालंधर में दो और नवांशहर जिले में तीन लोगों की मौत हुई।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours