Report: Kamal Katoch
जालंधर। पंजाब में कोरोना वायरस का कहर जारी है। राज्‍य में कोरोना सें  मरने वालों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है। राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी पिछले 24 घंटे के दौरान और वृद्धि हई। पिछले 24 घंटे के दौरान राज्‍य में कोराेन से 1233 और लोग संक्रमित हो गए। इसी के साथ 36 लोगों ने कोरोना के चलते दम तोड़ दिया। इसके साथ ही राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 41,295 और मौतों का आंकड़ा 1091 पर पहुंच गया है।

अजनाला के एसडीएम और पीएयू के दो वरिष्ठ विज्ञानी भी पॉजिटिव
24 घंटे के दौरान भी लुधियाना में ही सबसे ज्यादा 242 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि नौ लोगों की मौत भी दर्ज हुई है। इसके अलावा पटियाला में भी 188 लोग संक्रमित और नौ लोगों की मौत हुई है। मोहाली में भी अब तक के सबसे ज्यादा 141 मरीज रविवार को पॉजिटिव पाए गए हैं। यहां चार लोगों की कोरोना से मौत हुई है। वहीं, जालंधर में रविवार को कोरोना के मरीजों की संख्या में कुछ कमी देखने को मिली है। यहां 70 लोग पाॉजिटिव और तीन लोगों की मौत हुई है।

लुधियाना में 242 तो पटियाला में 141 लोग संक्रमित
संक्रमितों में अजनाला के एसडीएम दीपक भाटिया और पंजाब कृषि विश्वविद्यालय (पीएयू) के कॉलेज ऑफ बेसिक साइंस एंड ह्यïूमैनिटीज के डिपार्टमेंट ऑफ माइक्रोबायोलॉजी में कार्यरत वरिष्ठ विज्ञानी व उनकी पत्नी भी शामिल हैं।

कॉलेज के डीन डॉ. शम्मी कपूर ने कहा है कि कोरोना केस आने की वजह से कॉलेज की बिल्डिंग में पड़ते डिपार्टमेंट ऑफ केमिस्ट्री, बायोकेमिस्ट्री, माइक्रोबायोलॉजी, जूलॉजी, बॉटनी व मैथ 28 अगस्त तक बंद रहेंगे। यहीं नहीं डीन ऑफिस भी बंद रहेगा। इस दौरान फैकल्टी व स्टाफ वर्क फ्रॉम होम करेंगे।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours