Report: Vipan Kumar
चंडीगढ़। बलटाना चौकी के समीप पानी में मिले मृत व्यक्ति की पहचान हो गई है। इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने मृतक का शव जीएमएसएच-16 की मोर्चरी में रखवा दी है। मृतक की पहचान गढ़वा गांव के ही रहने वाले 22 वर्षीय मुकेश के रूप में हुई है। बता दें कि सुखना लेक के फ्लड गेट खोले जाने के बाद पानी का बहाव इतना तेज था कि सुखना चौ के रास्ते आए पानी ने बलटाना पुलिस चौकी तक सब कुछ जलमग्न कर दिया था।

इसी बहाव के साथ मुकेश का शव तैरता हुआ चौकी के पास पहुंच गया था। थाना पुलिस के अनुसार युवक मुकेश का सुखना चौ के बहाव में पैर फिसलते दो व्यक्तियों ने देखा था। दोनों ने इसकी सूचना तुरंत मुकेश के स्वजन और थाना पुलिस को दी थी। रविवार को जलस्तर के  खतरे के निशान 1163.00 फुट से .40 फुट अधिक होने पर तड़के 3.10 बजे लेक के डैम के दोनों गेट खोलने पड़े थे।

मानवीय आधार पर महिला को मिली जमानत
राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़ : नशीले इंजेक्शन ले जाते पकड़ी गई एक महिला को हाई कोर्ट ने मानवता के आधार पर जमानत दे दी है। महिला को जनवरी माह में सेक्टर-39 में चंडीगढ़ पुलिस ने 22 नशीले इंजेक्शन के साथ गिरफ्तार किया था। हाई कोर्ट ने कहा कि उसका बेटा घर पर अकेला है और कोरोना काल में विशेष देखभाल की जरूरत है। ऐसे में आरोपित महिला को जमानत दी जा सकती है। जस्टिस अरुण मोंगा ने यह आदेश आरोपित पूजा की जमानत याचिका स्वीकार करते हुए दिए हैं ।
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours