नई दिल्ली. देश की सबसे बड़ी कंपनी रिलायंस इंडस्ट्री की  सहायक कंपनी रिलायंस रिटेल ने चेन्नई स्थित Vitalic Health Private Limited  और उसकी सहायक ऑनलाइन फार्मेसी कंपनी Netmeds की बड़ी हिस्सेदारी खरीद ली है. कंपनी ने यह हिस्सेदारी लगभग 620 करोड़ रुपये में खरीदी है. आपको बता दें कि Netmeds ऑनलाइन माध्यम से ग्राहकों को फार्मासिस्टों से जोड़ती है. साथ ही, ये ग्राहकों को दवाओं की डोर स्टेप डिलीवरी भी करती है.

रिलायंस रिटेल ने Netmeds में बड़ा हिस्सा खरीदा- रिलायंस रिटेल ने Vitalic Health Private Limited की इक्विटी शेयर कैपिटल में 60 फीसदी होल्डिंग के साथ-साथ इसकी सहायक कंपनी Tresara, Netmeds और Dadha Pharma की 100 फीसदी डायरेक्ट इक्विटी ऑनरशिप खरीद ली है.

नेटमेड्स के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी प्रदीप दाधा (Pradeep Dadha - Founder & CEO - Netmeds Marketplace) का कहना है कि रिलायंस के डिजिटल, रिटेल और टेक प्लेटफॉर्म की संयुक्त ताकत के साथ, हम और भी अधिक उपभोक्ताओं के बीच अपने चैनल को मजबूत करने में सक्षम हो पाएंगे. उन्होंने कहा कि इस करार के बाद हम अपनी सेवा को और बेहतर बनाएंगे.

नेटमेड्स एक ई-फार्मा पोर्टल है जिसके द्वारा प्रिस्क्रिप्शन आधारित और ओवर-द-काउंटर दवाएं और अन्य हेल्थ उत्पादों की बिक्री की जाती है. इसकी सेवाएं देश के करीब 20,000 स्थानों में उपलब्ध हैं.
Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours