पठानकोट। 6 सितंबर को होने वाली एनडीए (नेशनल डिफेंस अकादमी) की परीक्षा के लिए रेलवे फरीदकोट व पठानकोट से चंडीगढ़ के लिए विशेष ट्रेनें चलाएगा। फरीदकोट से 04606 नंबर की ट्रेन पांच सितंबर की रात साढ़े 10 बजे चंडीगढ़ के लिए रवाना होगी। इस ट्रेन के लिए बठिंडा, बरनाला, पटियाला और अंबाला में भी स्टॉपेज होंगे।

आज रात चंडीगढ़ के लिए चलेंगी ट्रेनें, एडमिट कार्ड दिखाकर छात्रों को मिलेगा ट्रेन का टिकट
ट्रेन पौने 12 बजे बठिंडा, एक बजे बरनाला, ढ़ाई बजे पटियाला, पौने चार बजे अंबाला और 6 सितंबर की सुबह पांच बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। चंडीगढ़ से 6 सितंबर को 04605 नंबर की विशेष ट्रेन रात साढ़े दस बजे वापस फरीदकोट के लिए रवाना होगी।

फरीदकोट रेलवे स्टेशन के अधीक्षक सूरज भान शर्मा ने बताया कि यह ट्रेन अनारक्षित श्रेणी की है। परीक्षार्थी अपना प्रवेश पत्र दिखाकर टिकट हासिल कर सकते हैं। फरीदकोट से चंडीगढ़ का किराया 155 रुपये है। विशेष ट्रेन में 22 कोच होंगे। ट्रेन में परीक्षार्थियों को फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।

पठानकोट से चंडीगढ़ और गुरदासपुर से जम्मूतवी के लिए भी चलेगी विशेष ट्रेन
इसके साथ ही रेलवे पठानकोट और गुरदासपुर से भी चंडीगढ़ और गुरदासपुर से जम्मूतवी के लिए विशेष ट्रेनें एनडीए की परीक्षा के लिए आज रात को चलाएगा। 5 सितंबर को पठानकोट से चंडीगढ़ के लिए 04602 नंबर की विशेष ट्रेन रात 11 बजे रवाना होगी। यह ट्रेन जालंधर, लुधियाना से होते हुए सुबह 4:45 बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। ट्रेन में 21 जनरल कोच और एक चेयरकार होगी। ट्रेन रविवार को रात 11 बजे चंडीगढ़ से पठानकोट के लिए वापस रवाना होगी।

इसी तरह 04604 नंबर की ट्रेन शनिवार रात 11 बजे गुरदासपुर से चंडीगढ़ के लिए चलेगी। ट्रेन अमृतसर, जालंधर, लुधियाना से होते हुए रविवार को सुबह सवा पांच बजे चंडीगढ़ पहुंचेगी। इस ट्रेन में 13 और सात कोच होंगे। यह ट्रेन रविवार रात 10 बजे वापस गुरदासपुर के लिए चलेगी।

गुरदासपुर से जम्मूतवी के लिए चलेगी डीएमयू
04609 नंबर की डीएमयू ट्रेन रविवार को सुबह चार बजे गुरदासपुर से जम्मूतवी के लिए चलेगी। ट्रेन 4:55 बजे पठानकोट सिटी और 7:20 बजे जम्मूतवी स्टेशन पर पहुंचेगी। यह ट्रेन शाम सात बजे जम्मूतवी से वापस चलेगी।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours