शहीद भगत सिंह प्रेस एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रधान पर हुए नाजायज पर्चे के खिलाफ पत्रकारों में रोष और गुस्सा


लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार ना झुकेंगे ना डरेंगे  - जस्सोवाल , काका शंकर 

पुलिस की नाइंसाफी के खिलाफ डीजीपी को दिया जाएगा मांग पत्र - नागपाल ,  रितेश राजा*


एसएचओ के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो फाजिल्का पुलिस का करेंगे घेराव - रोहित कुमार , गुरमुख वालिया


 


चंडीगढ़ 23 अक्टूबर ( प्रीत )शहीद भगत सिंह प्रेस एसोसिएशन ट्राइसिटी की एक मीटिंग आज चंडीगढ़ के सेक्टर 32 में हुई जिसमें चंडीगढ़ , मोहाली , पंचकूला , कुराली , न्यू चंडीगढ़ , जीरकपुर , डेराबस्सी , खरड़ के साथ और भी कई इलाकों के पत्रकारों ने भाग लिया ।

इस हंगामी मीटिंग में की अगवाई हरप्रीत सिंह जस्सोवाल राष्ट्रीय जरनल सेक्टरी ने की ।

आज की मीटिंग में शहीद भगत सिंह प्रेस एसोसिएशन के राष्ट्रीय प्रधान रणजीत सिंह मसौन पर फाजिल्का पुलिस द्वारा नाजायज तौर पर दर्ज की गई FIR को लेकर जहां पत्रकारों में रोष है वहीं पर उन्हें गुस्सा भी है , क्योंकि शहीद भगत सिंह प्रेस एसोसिएशन पूरे देश की ऐसी संस्था बन चुकी है जो हमेशा पत्रकार साथियों के साथ किसी भी बेइंसाफी के खिलाफ ओर पत्रकारों के हक में खड़ी होती है जिस को दबाने के लिए पुलिस व प्रशासन ऐसी कार्रवाई करते हैं ताजो एसोसिएशन जो के बहुत अच्छे काम कर रही है जिसको पूरे देश में उसके मेम्बर्स दुआरा किए जा रहे अच्छे कामों के जरिए ही अच्छी पहचान मिल रही है । जिस कारण आज सैकड़ों पत्रकार भगत सिंह प्रेस एसोसिएशन के परिवार के साथ जुड़े हुए हैं ।


शहीद भगत सिंह प्रेस असोसिएशन के राष्ट्रीय जनरल सेक्टरी हरप्रीत सिंह जस्सोवाल ओर ट्राइसिटी के प्रधान मनीष शंकर ने कहा के

लोकतंत्र का चौथा स्तंभ जो के पत्रकार होते हैं उनको कभी भी कमजोर नहीं समझना चाहिए क्योंकि पत्रकार ही हैं जो लोगों को इंसाफ दिलाने में अहम भूमिका निभाते हैं इसलिए शहीद भगत सिंह प्रेस एसोसिएशन के साथ जुड़े हुए पत्रकार और किसी भी संस्था के साथ जुड़े हुए पत्रकार ना कभी झुके हैं और ना ही कभी झुकेंगे और हमेशा दुनिया के सामने सच दिखाने की कोशिश करते रहेंगे इनको डराने की पुलिस ओर प्रशासन कोशिश ना करें ।

ट्राइसिटी के सेक्टरी रितिष राजा और वाइस प्रेसीडेंट हरमिंदर नागपाल ने कहा के 

फाजिल्का पुलिस की इस बेइंसाफी के खिलाफ शहीद सिंह प्रेस एसोसिएशन की तरफ से पंजाब के डीजीपी दिनकर गुप्ता को एक मांग पत्र दिया जाएगा जिसमें अपने पद का गलत इस्तेमाल कर रहे एस एच ओ फाजिल्का के खिलाफ कार्रवाई करने को कहा जाएगा ।


ट्राइसिटी के चेयरमैन गुरमुख सिंह वालिया ने और सीनियर पत्रकार रोहित कुमार ने कहा कि अगर पुलिस की इस कार्रवाई के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती तो पूरे भारत से एसएचओ सीआईए स्टाफ फाजिल्का के खिलाफ सभी पत्रकार फाजिल्का में पहुंचेंगे और फाजिल्का पुलिस का घेराव करेंगे ।


आज की इस हंगामी मीटिंग की जानकारी असोसिएशन के प्रेस सेक्टरी अमरजीत रतन दुआरा दी गई । 


इस मीटिंग में ट्राइसिटी के वाइस प्रेसिडेंट कुलदीप कुमार , भूपिंदर सागर , सी पी सिंह , रवि शर्मा , रोहित कुमार , प्रवेश फरड, नवदीप छबड़ा , अश्वनी कुमार , बिनयदीप सिंह , जगदीश सिंह कैशियर , विनय कुमार , हरतेज सिंह, हरजिंदर सिंह चौहान, युद्धवीर सिंह , मोहन सिंह , दीपक कुमार , विजय जिंदल ,  डी एन सिंह , मेजर अली डेरा बसी , गुरपाल सिंह जीरकपुर , अमित पंडित , कुलजिन्दर सूद , हरजीत सिंग मथाड्ड , डॉली सिंह , धरमिंदर सिंगला , गुरजीत सिंह खालसा , मेजर सिंह पंजाबी ओर अनिल गर्ग मौजूद थे ।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours