Insaf express

Ravi kumar 

ईएमटी नीता और विकास, पायलट रवि और अनिल तथा कैप्टन राकेश को मिले पुरस्कार



हमीरपुर स्वास्थ्य विभाग के तहत जीवी के ईएमआरआई की 108 एंबुलेंस सेवा और 102 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस सेवा को और बेहतर बनाने की दिशा में आरंभ किए गए ‘मेरी एंबुलेंस, स्वच्छ एंबुलेंस’ अभियान के दौरान जिला में सर्वश्रेष्ठ कार्य करने वाले कर्मचारियों को वीरवार को मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने सम्मानित किया।



   ‘मेरी एंबुलेंस, स्वच्छ एंबुलेंस’ अभियान में गलोड़ अस्पताल की 108 एंबुलेंस और बड़सर अस्पताल की 102 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस सर्वश्रेष्ठ पाई गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सर्वश्रेष्ठ 108 एंबुलेंस की ईएमटी नीता देवी और पायलट रवि कुमार, 102 जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस के ईएमटी विकास ठाकुर और पायलट अनिल कुमार और कैप्टन राकेश कुमार को सम्मानित किया। डॉ. आरके अग्रिहोत्री ने बताया कि एंबुलेंस की सफाई, सभी उपकरणों और दस्तावेजों के बेहतर रखरखाव तथा एंबुलेंस से संबंधित अन्य सभी कार्यों में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए उक्त कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है। इस अवसर पर ईएमआरआई के कार्यक्रम प्रबंधक अभिषेक भंगालिया, जिला प्रबंधक पंकज शर्मा और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।


 उधर, जीवीके ईएमआरआई के प्रदेश प्रभारी मेहुल सुकुमारन ने  ‘मेरी एंबुलेंस, स्वच्छ एंबुलेंस’ अभियान के विजेताओं को बधाई देते हुए बताया कि इस अभियान के दौरान अन्य कर्मचारियों ने भी सराहनीय सेवाएं प्रदान की हैं। मेहुल सुकुमारन ने बताया कि कोरोना संकट के दौरान भी ये कर्मचारी अपनी जान की परवाह किए बगैर निरंतर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours