पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में सबीना और अंशुल रहे अव्वल


होटल प्रबंधन संस्थान में ऑनलाइन आयोजित की गई पोस्टर और वीडियो मेकिंग प्रतियोगिताएं

इंसाफ एक्सप्रेस

रवि कुमार 



हमीरपुर 24 अगस्त। होटल प्रबंधन संस्थान हमीरपुर में रेड रिबन क्लब द्वारा स्वास्थ्य विभाग के निर्देशानुसार न्यू इंडिया कैंपेन 75 के पहले चरण का आयोजन किया गया। इस अभियान के अंतर्गत एचआईवी एड्स, क्षय रोग और स्वैच्छिक रक्तदान के प्रति जागरुक करने के लिए ऑनलाइन पोस्टर मेकिंग और वीडियो मेकिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।


  एड्स पर आयोजित पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में सबीना ने पहला, आदित्य शर्मा ने दूसरा और कुनाल ठाकुर ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। क्षय रोग पर करवाई गई पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में अंशुल धीमान पहले, शांतनु नेगी दूसरे और सबीना तीसरे स्थान पर रही। रक्तदान विषय पर वीडियो मेकिंग प्रतियोगिता में कौशिका शर्मा ने बाजी मारी। जबकि, विकास ने दूसरा और अक्षित शर्मा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

 संस्थान के विभागाध्यक्ष पुनीत बंटा ने बताया कि इन सभी विजेताओं को स्वास्थ्य विभाग एवं एड्स नियंत्रण सोसाइटी की ओर से पुरस्कृत किया जाएगा। प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिए स्वास्थ्य विभाग की सराहना करते हुए पुनीत बंटा ने कहा कि भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रमों में संस्थान के विद्यार्थी अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेंगे।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours