कंगेला और कुंनगा सड़क निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा   


Chamba

Insaf express

Ravi kumar



विधानसभा उपाध्यक्ष डॉ हंसराज ने कहा कि टिकरीगढ़ - बघेईगढ़ रोड में कंगेला नाला पर लगभग 2 करोड रुपए की लागत से 33 मीटर लंबा पुल निर्मित किया जा रहा है। जिसका कार्य प्रगति पर है  । यह बात विधानसभा उपाध्यक्ष ने ग्राम पंचायत बघेईगढ़ में लोगों की समस्याओं के निवारण के उपरांत कही ।

विधानसभा उपाध्यक्ष ने इस दौरान राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बघेईगढ़ में अतिरिक्त भवन के निर्माण के लिए पांच लाख और राजकीय प्राथमिक पाठशाला कंगेला व कुनगां के भवन  निर्माण के लिए भी पांच - पांच लाख देने की भी घोषणा की।इसके अलावा उन्होंने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बघेईगढ़ में विज्ञान एवं कॉमर्स संकाय की कक्षाएं शुरू करवाने बात भी कही ।



उन्होंने यह भी कहा कि चुराह क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों के अतिरिक्त भवनों के निर्माण के लिए लगभग 2 करोड रुपए की राशि भी स्वीकृत करवाई गई है  ।

डॉ हंसराज ने  कंगेला और कुनगां गांव के  सड़क निर्माण के लिए 10 लाख रुपए की देने की घोषणा की और कहा कि इन सड़कों का निर्माण कार्य जल्द ही शुरू कर दिया जाएगा।


 ग्राम पंचायत टिकरी गढ़ के दौरे के दौरान उन्होंने लोगों की समस्याओं को भी सुना और मौजूद अधिकारियों को जल्द समाधान करने के भी निर्देश जारी किये ।

इस अवसर पर जिला महामंत्री वीरेंद्र ठाकुर, मंडल अध्यक्ष ताराचंद, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तेज सिंह वर्मा अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष गोविंद ,मंडल महामंत्री यशपाल ,प्रदेश युवा मोर्चा सदस्य त्रिलोक सहित पंचायत प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

Share To:

Post A Comment:

0 comments so far,add yours